सेनहाइज़र मोमेंटम स्पोर्ट ईयरबड्स भारत में 30,000 रुपये से कम कीमत में ANC सपोर्ट के साथ लॉन्च; स्पेसिफिकेशन और कीमत जाने

सेन्हाइज़र ने भारतीय बाज़ार में 10mm डायनेमिक ड्राइवर और अडैप्टिव एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ सेनहाइज़र मोमेंटम स्पोर्ट ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। TWS इयरफ़ोन को सेनहाइज़र मोमेंटम ट्रू वायरलेस 4 और एक्सेंटम प्लस के साथ पेश किया गया है, जो पहले भारत में लॉन्च हो चुके हैं। इन इयरफ़ोन को सबसे पहले जनवरी में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (CES) 2024 में प्रदर्शित किया गया था।

सेन्हाइज़र मोमेंटम स्पोर्ट की कीमत:

ये इयरफ़ोन भारतीय बाज़ार में 27,990 रुपये में उपलब्ध हैं। यह डिवाइस तीन रंग विकल्पों – बर्न्ड ऑलिव, मेटालिक ग्रेफाइट और पोलर ब्लैक में आता है। अब यह देश में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

सेनहाइज़र मोमेंटम स्पोर्ट स्पेसिफिकेशन:
TWS ईयरबड्स में 10mm डायनेमिक ड्राइवर हैं और हर ईयरबड में तीन माइक्रोफोन लगे हैं, जो सभी नॉइज़ कैंसलेशन को सपोर्ट करते हैं। डिवाइस का दावा है कि इसकी बैटरी लाइफ़ 24 घंटे तक है। इन ईयरबड्स में धूल और पसीने से बचाव के लिए IP55 रेटिंग है, जबकि साथ में दिया गया चार्जिंग केस IP54-रेटेड है।

इसके अलावा, ईयरबड्स टैप कंट्रोल को सपोर्ट करते हैं और पोलर फ़्लो ऐप के साथ कम्पैटिबल हैं, जो स्पोर्ट्स, फिटनेस और दूसरी गतिविधियों का विश्लेषण करने में मदद करता है। कनेक्टिविटी के लिए, TWS ईयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.2, अडैप्टिव हाइब्रिड ANC और ट्रांसपेरेंसी मोड ऑफ़र करते हैं।

बाएं और दाएं ईयरबड्स में क्रमशः 72mAh और 75mAh की बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 850-950mAh की सेल है। केस USB टाइप-C और Qi वायरलेस चार्जिंग दोनों को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें:-

उत्तर प्रदेश में भाजपा की चुनावी हार पर जानिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने काय कहा