प्रभास स्टारर ‘कल्कि 2898 AD’ ने दुनियाभर में ₹1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया, ‘बाहुबली 2’ के बाद दूसरी ब्लॉकबस्टर

 

अखिल भारतीय स्टार प्रभास भारतीय सिनेमा में नए मानक स्थापित करते जा रहे हैं, जिससे एक अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में उनकी स्थिति की पुष्टि होती है। अपनी अविश्वसनीय बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण के लिए जाने जाने वाले प्रभास ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर अपनी जबरदस्त अपील साबित की है।

विभिन्न क्षेत्रों और पृष्ठभूमियों से दर्शकों को आकर्षित करने की उनकी क्षमता एक अखिल भारतीय सुपरस्टार के रूप में उनकी अद्वितीय स्थिति को रेखांकित करती है। प्रत्येक रिकॉर्ड तोड़ने वाली हिट के साथ, प्रभास भारतीय सिनेमा के मानकों को ऊंचा उठाते जा रहे हैं, लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं और भविष्य की सिनेमाई जीत के लिए मंच तैयार कर रहे हैं।

“कल्कि 2898 AD” ₹1000 करोड़ के कुलीन क्लब में शामिल हो गई है, जो प्रभास की अपार लोकप्रियता और दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के अटूट समर्थन का सुबूत है। ‘बाहुबली 2’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद, जिसने ₹1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया, प्रभास ने फिल्म उद्योग में एक अग्रणी व्यक्ति के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

कल्कि 2898 ई. के अलावा, प्रभास ने अतीत में ‘बाहुबली फ्रैंचाइज़’, ‘सलार’ और ‘साहो’ जैसी असाधारण और शानदार फ़िल्में दी हैं, जिन्होंने विश्व रिकॉर्ड बनाए और उन्हें दुनिया भर में पहचान और स्वीकृति दिलाई।

यह भी पढ़ें:-

JEECUP काउंसलिंग 2024: राउंड 1 चॉइस फिलिंग आज से jeecup.admissions.nic.in पर शुरू हो रही है- यहां आवेदन करने के स्टेप्स जाने