सारा अली खान न्यूयॉर्क वापस लौटीं, कहा ‘इस शहर में कभी मेरा 96 किलो वजन था’

अभिनेत्री सारा अली खान को न्यूयॉर्क वापस लौटना बहुत अच्छा लग रहा है, वह शहर जहां वह अपने “96 किलो” वजन को रखती हैं। सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर न्यूयॉर्क से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

एथलीजर में अपनी स्लिम फिगर को दिखाते हुए, अभिनेत्री को एक सफेद क्रॉप टॉप और लाल शॉर्ट्स और स्नीकर्स में कॉफी पीते हुए देखा जा सकता है। सारा ने कैप्शन में लिखा, “इस शहर में वापस लौटना बहुत अच्छा लग रहा है जहां मेरा 96 किलो वजन था।”

अभिनेत्री न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय में अपने छात्र दिनों को याद कर रही थीं, जहां उनका वजन बहुत बढ़ गया था।

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री पॉलीसिस्टिक ओवेरियन डिजीज (पीसीओडी) और मोटापे से अपने संघर्ष के बारे में बात करने से कभी नहीं कतराती हैं।

सारा ने ‘कॉफी विद करण’ के छठे सीजन में इस बारे में खुलकर बात की।

हालांकि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत 2018 की फिल्म ‘केदारनाथ’ से इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले, सारा ने कार्डियो, पिलेट्स और योग जैसे नियमित वर्कआउट किए और अतिरिक्त वजन कम करने के लिए एक साधारण आहार लिया।

दिवंगत दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और अभिनेत्री शर्मिला टैगोर की 28 वर्षीय पोती ने इसके बाद रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में अभिनय किया।

फोर्ब्स इंडिया की 2019 की सेलिब्रिटी 100 सूची में शामिल सारा को बाद में ‘लव आज कल’, ‘कुली नंबर 1’, ‘अतरंगी रे’, ‘गैसलाइट’, ‘जरा हटके जरा बचके’, ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ जैसी फिल्मों में देखा गया।

अभिनेत्री अगली बार अनुराग बसु द्वारा निर्देशित ‘मेट्रो… इन दिनों’ में दिखाई देंगी। इसके बाद उनके पास अभिषेक अनिल कपूर और संदीप केवलानी द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर ‘स्काई फोर्स’ है।

कथित तौर पर इस फिल्म में अक्षय कुमार, वीर पहारिया, निमरत कौर, शरद केलकर और सुनील शेट्टी भी हैं और यह 1965 के भारत-पाकिस्तान हवाई युद्ध में पाकिस्तान के सरगोधा एयरबेस पर भारत के जवाबी हमले की कहानी है।

यह भी पढ़ें:-

सुप्रीम कोर्ट आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत पर अंतरिम रोक को चुनौती देने वाली केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई करेगा