OnePlus Nord CE 4 Lite 5G भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट के साथ हो सकता है डेब्यू

OnePlus ने भारत में OnePlus Nord CE 4 Lite 5G की आधिकारिक लॉन्च तारीख की घोषणा की है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि बजट स्मार्टफोन 24 जुलाई को देश में लॉन्च होने वाला है।

कंपनी ने पुष्टि की है कि OnePlus Nord CE 4 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500 mAh की बैटरी है। स्मार्टफोन 2100 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस लेवल भी देगा।

 

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G स्पेसिफिकेशन:
बहुप्रतीक्षित OnePlus Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन में 6.67-इंच का फुल HD+ डिस्प्ले होने की उम्मीद है। हैंडसेट में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट हो सकता है। यह 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकता है और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है। कैमरे की बात करें तो, स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर होने की अफवाह है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का शूटर है।

हैंडसेट OnePlus 12R की तरह ही एक्वा टच तकनीक के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में ऐसी तकनीक होगी जो सुनिश्चित करेगी कि स्क्रीन गीली होने पर भी रिस्पॉन्सिव बनी रहे। इसके अलावा, डिवाइस में डुअल स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें:-

पुणे पोर्श दुर्घटना: पुलिस ने अंतिम रिपोर्ट प्रस्तुत की, किशोर के लिए वयस्क परीक्षण का आग्रह किया