तिलोत्तमा शोम जितेंद्र कुमार की ‘कोटा फैक्ट्री 3’ की कास्ट में शामिल, जाने रिलीज डेट

जितेंद्र कुमार अभिनीत ‘कोटा फैक्ट्री’ सीजन 3 के निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि ब्लैक-एंड-व्हाइट सीरीज 20 जून को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। नए सीजन में छात्रों के अपने भरोसेमंद शिक्षक और गुरु जीतू भैया (जितेंद्र) के साथ वयस्कता में प्रवेश करने की कहानी दिखाई गई है।

इसमें एमर्स में एक नए टीचर को भी जोरा जाएगा। छात्र जैसे-जैसे वयस्कता की ओर बढ़ रहे हैं, अंतिम परीक्षाओं के साथ डर और आकांक्षाओं से जूझ रहे हैं, वे सोचते हैं कि फ्युचर में क्या हो सकता है। सीजन 2 के दुखद क्लिफहैंगर के बाद जीतू भैया को एक टीचर के रूप में अपनी कैरक्टर के साथ समझौता करना होगा। सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने जितेंद्र, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना और राजेश कुमार की विशेषता वाले शो का एक ब्लैक-एंड-व्हाइट पोस्टर साझा किया। पोस्टर में तिलोत्तमा शोम द्वारा निभाई गई नई रसायन विज्ञान शिक्षक को भी शामिल किया गया है।

पोस्ट का शीर्षक है: “आज से तैयारी शुरू…कोटा फैक्ट्री: सीजन 3 नेटफ्लिक्स पर 20 जून को आएगा।”

शो रनर राघव सुब्बू ने कहा: “हम 2019 से कोटा फैक्ट्री के साथ इस यात्रा पर हैं, और चाहे आप वैभव (मयूर) की तरह कोचिंग क्लास में गए हों या नहीं, मेरा मानना ​​है कि हर कोई शो में खुद के कुछ हिस्से देख सकता है।

यही बात इसे इतना खास बनाती है।” उन्होंने कहा, “सीजन 3, अपने मूल में, बड़े होने की दर्दनाक लेकिन ज़रूरी यात्रा के बारे में है, जहाँ हर किरदार, जिसमें सर्वज्ञ जीतू भैया भी शामिल हैं, आत्म-खोज के अपने व्यक्तिगत मार्ग पर चलते हैं।” नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज़ हेड तान्या बामी ने कहा: “कोटा फैक्ट्री एक शो नहीं है, यह अपने प्रशंसकों के लिए एक भावना है। यह एक ऐसा शो भी है जो पीढ़ियों, माता-पिता और छात्रों को समान रूप से जोड़ता है।

और इस साल, वैभव, मीना, उदय और गिरोह अपने अंतिम वर्ष में हैं। अंतिम वर्ष का दबाव, तनाव और ड्रामा एक ऐसी भावना है जिससे हर एक व्यक्ति जुड़ता है, और हमें विश्वास है कि जीतू भैया और कोटा फैक्ट्री गिरोह के प्रशंसकों के पास इस सीज़न को देखने के बाद बात करने के लिए बहुत कुछ होगा।”

प्रतीश मेहता द्वारा निर्देशित और टीवीएफ प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का निर्देशन राघव सुब्बू ने किया है। यह शो 20 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

यह भी पढ़ें:-

श्वेता बच्चन ने बेटी नव्या नंदा के बॉलीवुड डेब्यू पर प्रतिक्रिया दी, कहा ‘मुझे नहीं लगता…’