होशियारपुर में चुनावी रैली के दौरान इंडी गठबंधन पर बरसे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव को लेकर देश के प्रधानमंत्री पंजाब में पहुंचे। चुनाव प्रचार के लिए ये अंतिम दिन था जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी होशियारपुर में पहुंचे। I दौरान उन्होंने इंडी गठबंधन पर खूब निशाना साधा। मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग मुझे नई-नई गालियां देते हैं।मोदी जी का इंडी गठबंधन की लेकर कहना है की मैं अभी चुप बैठा हूं, जिस दिन मोदी मुंह खोलेगा तुम्हारी सात पीढ़ी का हिसाब निकाल कर बाहर रख देगा।साथ ही इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस को लेकर भी कुछ बातें बोली जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी कर लिया है। अब आम आदमी पार्टी भी इसमें जुड़ गई है।

आप पर आरोप लगाते हुए मोदी बोल पड़े की चुनाव में इन्होंने नशे को लेकर भाषण दे देकर पंजाब को बदनाम कर दिया और जब खुद की सरकार बनी तो शराब को ही अपनी कमाई का साथी बना लिया।पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने में 70 साल लगे लेकिन आप वाले तो जन्म से ही भ्रष्टाचारी पैदा हुए हैं।

मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले, इन्होंने जनरल बिपिन रावत को गली का गुंडा कहा था, ये लोग वीरों का अपमान करते हैं। बिपिन रावत को गुंडा खाना यह सेना का अपमान था। तेजस फाइटर प्लेन की बात करे तो इन लोगों ने इसके प्रोजेक्ट को ठंडा बस्ते में डाल दिया था। वन रैंक वन पेंशन की बात करते हुए मोदी बोल की इसके लिए सवा लाख करोड़ रुपये हमारी सरकार ने खर्च किया। मोदी जी ने कहा कि मुझे गालियां दो लेकिन देश की सेना का अपमान किसी भी हालत में मैं बर्दाश्त नहीं करूंगा।

रैली के दौरान उन्होंने आदमपुर हवाई अड्डे का नाम बड़ने की बात कही जिसमे इसका नाम बदलकर गुरु रविदास के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने होशियारपुर से बीजेपी प्रत्याशी अनीता सोमप्रकाश और आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा को वोट देने की लोगों से अपील की।सरकार बनते ही अगले 125 दिन में क्या होगा? इसके रोडमैप भी तैयार हो चुके है। जिसमें 25 दिन विशेष तौर पर युवाओं के लिए रखे गए हैं। आने वाले अगले 25 साल के विजन पर भी हमारी सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।

यह भी पढ़े:एपी लॉ कॉमन एंट्रेंस टेस्ट के लिए आवेदन पत्र में सुधार के लिए सुधार विंडो आज से खुलेगी, जानिए यहां से पूरा प्रोसेस