भारतीय कलाकारों की आईएमडीबी सूची में सामंथा ने 13वां स्थान हासिल किया

भारतीय कलाकार सामंथा रुथ प्रभु को एक बड़ी उपलब्धि से नमाजा गया है। आपको बता दें की उनका नाम पिछले दशक के 100 सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भारतीय कलाकारों की आईएमडीबी सूची में शामिल हुआ है। इस प्रतिष्ठित सूची में शामिल होने के साथ साथ उन्होंने इसमें काफी अच्छा स्थान प्राप्त किया है। इस सूची में सामंथा ने 13वां स्थान प्राप्त किया है। इसके साथ ही वह दक्षिण भारतीय फिल्मों की एकमात्र अभिनेत्री हैं जो शीर्ष 15 कलाकारों में शामिल हैं।

सामंथा ने निभाते हुए किरदार के द्वारा ही अभिनेत्री की बहुमुखी प्रतिभा का गुणगान किया गया हैं। तेलुगु की फाइलों में जहां इन्होंने साधारण रोल निभाते है वही इनको आतंकवादी की भूमिका निभाते हुए भी इनके दर्शकों ने इन्हे देखा है। ‘पुष्पा’ के एक गाने में  नृत्य से उन्होंने काफी मशहूर हुई।  करियर को देखते हुए ये अभिनेत्री इस तरह के सम्मान की हकदार हैं। आईएमडीबी की इस प्रतिष्ठित सूची में अभिनेत्री की फैंस के लिए काफी खुशी की बात हैं।

ये रैंकिंग उनको दी जाती है, जो जनवरी 2024 से अप्रैल 2024 तक लगातार साप्ताहिक रैंकिंग में ऊंची रैंक को प्राप्त करते हैं। ये रैंकिंग आईएमडीबी के वास्तविक पेज को मिलने वाली व्यूज दर्शाती है, जिस पर दुनिया भर से 200 मिलियन से भी अधिक मासिक आगंतुक आते हैं।

इस सूची में शामिल होने के बाद सामंथा ने कहा, “यह उन सभी निर्देशकों, लेखकों और निर्माताओं के प्रयासों का मेल है, जिन्होंने इसमें योगदान दिया है और यह दर्शकों ने मुझे पर जो अविश्वसनीय प्यार और विश्वास दिखाया है, उसका परिणाम है। वास्तव में गौरवान्वित और अभिभूत हूँ। इस सम्मान के लिए आईएमडीबी को धन्यवाद करना चाहती हूं।”

यह भी पढ़े:अग्निवीर कॉमन एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड