भाजपा नेता करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल वाहन की चपेट में आने से दो की मौत

गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र में कैसरगंज से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल एक वाहन ने चार युवकों को कुचल दिया। इनमें से दो की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। करण भाजपा के निवर्तमान सांसद बृज भूषण शरण सिंह के पुत्र हैं।

करन भूषण सिंह को भाजपा ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया था, क्योंकि उनके पिता बृज भूषण पर कुछ शीर्ष पहलवानों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। यह मामला दिल्ली की एक अदालत में चल रहा है। उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट के लिए 20 मई को मतदान हुआ था। इस सीट पर 55.68% मतदान हुआ था।

यह दुर्घटना करण भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से हुई। करण भूषण सिंह का काफिला उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के करनैलगंज क्षेत्र से गुजर रहा था, तभी यह दुर्घटना हुई। उनके काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट वाहन ने चार युवकों को कुचल दिया, जिससे दो की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना बुधवार को उस समय हुई जब करण भूषण सिंह का काफिला गोंडा के करनैलगंज क्षेत्र से गुजर रहा था। जैसे ही काफिला बहराइच रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा, आगे बढ़ने की हड़बड़ी में पुलिस एस्कॉर्ट कार नियंत्रण खो बैठी। अनियंत्रित पुलिस एस्कॉर्ट वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी और दो पैदल यात्रियों को भी टक्कर मार दी। चारों घायलों को तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। अन्य दो गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है।

टक्कर इतनी भीषण थी कि पुलिस एस्कॉर्ट वाहन के एयरबैग खुल गए और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। खबर सुनते ही मृतकों के परिजनों समेत भारी भीड़ सीएचसी पर जमा हो गई और इलाके को घेर लिया। काफिले में शामिल सभी लोग मौके से भाग निकले। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।