Google Photos ऐप में इस फीचर की मदद से सिनेमैटिक फोटो बनाने में मिलेगी मदद, जानिए पूरी डिटेल

फिर से एक बार गूगल फोटोज में कुछ नया जोड़कर यूजर्स को लुभाया जा रहा है आइए जानते है इस रिपोर्ट के बारे में इसके मुताबिक Google Photos एप का इस्तेमाल करने वालों के लिए अच्छी खबर ये है की ऐप में एक फीचर जोड़ा गया है जिसकी मदद से गूगल फोटोज app का एक्सपेरियंस दोगुना और बढ़ जाएगा। गूगल फोटोज में अब सिनेमैटिक मोमेंट का फीचर जल्द ही पेश होने वाला है। Lजिसके आने के बाद आप किसी भी वीडियो को सिनेमटिक वीडियो में बदल सकेंगे। ये फीचर आपकी फोटो को 3D इफेक्ट में बदल देगा।ऐसा पता चला है की ये फीचर फोटो की जगह वीडियो पर काम करेगा.

जो लोग गूगल फोटोज एप का इस्तेमाल करते हैं वो लोग ये जानकर खुश होंगे की  Google Photos का जल्द ही नया एंड्रॉयड वर्जन आने वाला है इससे गूगल फोटोज का एक्सपेरियंस दोगुना और बढ़ जाएगा। इसने सिनेमैटिक मोमेंट का फीचर को एड किया जा रहा है। खास बात यह है कि आप किसी फोटो को 3D सिनेमैटिक में बदल सकने में सक्षम होंगे।

गूगल फोटोज ऐप की बात करें तो ये आपको हर एंड्रॉयड स्मार्टफोन में प्री-इंस्टॉल्ड मिलेगा यह ऐप गूगल ने ही बनाया है, जो यूजर्स के लिए कुछ न कुछ नई सुविधाएं देता रहता है. जो एंड्रॉयड यूजर, सिनैमैटिक क्लिप बनाना चाहते है उनके लिए खास Google Photos ऐप में जल्द ही एक नया फीचर ला रहा है यह फीचर अपने वीडियो को सिनेमैटिक में बदल देगा।

अभी तक ये बात साफ नही हुई है की यूजर्स खुद वीडियो के हिस्से को चुन पाएंगे या फिर नहीं.यह फीचर कब तक आएगा इसको लेकर अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है।

यह भी पढ़े:Truecaller फिर एक बार नए एआई फीचर की मदद से लाया कुछ खास, जानिए कौन कर सकते है इस फीचर इस्तेमाल