पीएम मोदी का दावा: ओडिशा में अबकी बार डबल इंजन की सरकार

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां इधर उधर प्रचार और प्रसार में लगी हुई है इधर बीजेपी भी लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करने में जुटी हुई है. प्रधानमंत्री मोदी भारतीय जनता पार्टी के चुनाव प्रचार की कमान को संभालने के लिए सोमवार को ओडिशा के ढेंकनाल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया है, यह पर जनता के बीच उन्होंने बीजू जनता दल को अपना निशाना बनाया (बीजेडी) है. पीएम मोदी के कहे अनुसार  बीजेडी भ्रष्टाचार से भरी हुई है। साथ ही उन पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है. अबकी बार पीएम मोदी का दावा है कि इस बार डबल इंजन की सरकार आने जा रही है.

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी सोमवार को ओडिशा के कटक पहुंचे.यहां ar उन्होंने जनता को संंबोधित किया और बोले की लैंड माफिया, सैंड माफिया , कोल माफिया, बीजेडी के विधायक और मंत्री 24/7 इसी में लगे हुए हैं.बीजेडी सरकार कैसे काम करती है, इसका कच्चा चिट्ठा अब सामने आ रहा है.

पहले केंद्र सरकार से ओडिशा को जितना पैसा आता था आज उसे ज्यादा पैसा मिलता है. जो आपको आपका घर मिलने से रोके ऐसा काम आपका दुश्मन ही कर सकता है पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बीजेपी सरकार आती है तो आपकी बिजली का बिल भी जीरो हो जाएगा और जिससे आओ बेच कर कमाई कर सकेगे. पीएम मोदी ने abi योजनाओं के बारे में भी जिक्र किया और बोले की अबकी बार मेरा संकल्प 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने क है. जी 20 का शिखर सम्मेलन जो दिल्ली में आयोजित किया गया था उसमें दुनिया के बड़े नेता आए हुए थे. उन सभी की फोटो कोणार्क के सामने निकाली. को कोणार्क की कोई चिंता नहीं है

पीएम मोदी ने चाभी खोने की बात पर भी चर्चा की उन्होंने कहा की जगन्नाथ जी के श्री रत्न भंडार को लेकर कहा कि जो कुछ हो रहा उससे पूरा ओडिशा गुस्से में है. उसकी चाभी तमिलनाडु पहुंच गई है ऐसा लोगों का कहना है. चाभी खोने की और अब जांच की रिपोर्ट को दबया जा रहा है।

पीएम ने कहा कि जनता को संबोधित किया और जनता के उत्साह को लेकर कहा की अबकी बार ओडिशा 25 साल बाद एक नया इतिहास रचने जा रहा है. इस बार बीजेपी की तरफ से 10 जून को ओडिशा में भाजपा का पहला मुख्यमंत्री शपथ लेगा, यह तय है.

यह भी पढ़े:फोटो और विडियोज डिलीट किए बिना कैसे बनाए अपने फोन में स्टोरेज