अरविन्द केजरीवाल ने किया खुलासा, AAP को कुचलने के लिए बीजेपी ने बनाए 3 प्लान

स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले को लेकर राजधानी दिल्ली में जबरदस्त सियासत चल रही है. केजरीवाल के आरोपी निजी सचिव विभव कुमार को देर रात कोर्ट ने 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सड़क पर उतर गए हैं. आप के दफ्तर में संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला किया. इसके बाद वो बीजेपी कार्यालय के लिए समर्थकों के साथ कूच करेंगे. इस दौरान उनके साथ आप के सांसद, विधायक, मंत्री और अन्य नेता-कार्यकर्ता भी मौजूद हैं.

पिछले 2 साल से इन्होंने(भाजपा) हमारे नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया। इन्होंने मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, कल मेरे PA तक को गिरफ्तार कर लिया… मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि आप एक-एक करके गिरफ्तार कर रहे हैं, आज हम सब साथ ही आ रहे हैं आप गिरफ्तार कर लो, हम डरने वाले नहीं है- अरविंद केजरीवाल

केजरीवाल ने दिल्ली शराब घोटाले का जिक्र करते हुए कहा इसे फर्जी केस बताया. उन्होंने कहा आज तक शराब घोटाले में एक रुपया भी निकला है. केजरीवाल ने कहा कि लोग कहते हैं 100 करोड़ का घोटाला हुआ, तो घोटाले का रुपया कहां उड़ गया. आज तक एक रुपया कहीं रिकवर नहीं हुआ. फर्जा मामले में इन्होंने आप नेताओं को जेल में डाल रखा है.

– केजरीवाल ने कहा, ‘उन्होंने आम आदमी पार्टी को खत्म करने के लिए तीन प्लान बनाए हैं-

1-हमारे नेताओं को गिरफ्तार करेंगे.

2- चुनाव के बाद वे हमारे खाते फ्रीज कर देंगे.

3- तीसरा हमारी पार्टी का दफ्तर खाली करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर हम अभी उनके खाते फ्रीज कर देंगे तो इससे उनके प्रति सहानुभूति लहर पैदा होगी.

उन्हें(भाजपा) लगता है कि वे इस तरह से AAP को खत्म कर देंगे, AAP का विनाश कर देंगे. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि ये AAP चंद लोगों की पार्टी नहीं है. ये ‘AAP’ 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है… जिस तरह के काम हमने दिल्ली और पंजाब में किए हैं, 75 सालों में इस देश के लोगों ने कभी नहीं देखे… दिल्ली और पंजाब में हमने सरकारी स्कूल ठीक करने शुरू कर दिए, गरीब बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी। ये पीएम मोदी नहीं कर पा रहे तो उन्होंने तय किया कि इन्हें रोको और गिरफ्तार कर लो- अरविंद केजरीवाल

बीजेपी पर हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को खत्म करने का प्लान बनाया है ‘ऑपरेशन झाड़ू’… प्रधानमंत्री का कहना है कि AAP बहुत तेजी से बढ़ रही है, यह प्रधानमंत्री के शब्द हैं जो मुझे उन लोगों ने बताया जो उनसे मिले हैं… प्रधानमंत्री मोदी का कहना है कि AAP बहुत तेजी से बढ़ रही है और आने वाले समय में राष्ट्रीय स्तर पर और कई राज्यों में AAP भाजपा को चुनौती दे सकती है इसलिए इसके पहले कि AAP चुनौती बने AAP को पहले ही कुचल देना जरूरी है.’

दिल्ली: पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा मुख्यालय की ओर मार्च करने की कोशिश कर रहे AAP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने आवास से रवाना हुए. आम आदमी पार्टी (AAP) अपने पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ आज भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी.

ITO मेट्रो स्टेशन पर एंट्री और एग्जिट बंद किया गया. दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने सर्विस अपडेट देते हुए बताया कि अगली सूचना तक ITO मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश/निकास बंद रहेगा. इस बीच खबर आ रही है कि आम आदमी पार्टी ने प्रोटेस्ट के लिए कोई परमिशन नहीं ली है. DDU मार्ग, बीजेपी ऑफिस के आस पास 144 धारा लगी रहती है. चुनाव आचार संहिता भी लगी हुई है.

आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को देखते हुए बीजेपी मुख्यालय के बाहर तीन अलग-अलग पैरामिलिट्री फोर्सेस की कंपनियां तैनात की गई है RAF ,CRPF के साथ- साथ दिल्ली पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने पोस्ट करते हुए बताया, ‘दिल्ली के डीडीयू मार्ग पर एक राजनीतिक दल के प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर डीडीयू मार्ग, आईपी मार्ग, मिंटो रोड और विकास मार्ग पर यातायात भारी रहेगा. डीडीयू मार्ग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक यातायात के लिए बंद किया जा सकता है.कृपया इन सड़कों पर आने से बचें और तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाएं.