लॉकअप में जीजा-साली ने किया सुसाइड, वजह जानकार चौंक जायेंगे आप

बिहार के अररिया जिले में जीजा-साली ने पुलिस थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला ताराबाड़ी पुलिस थाने का है। इस घटना के बाद नाराज ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची और पुलिस थाने में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि जीजा-साली आपस में प्यार करते थे। साली नाबालिग की थी। आरोप है कि जीजा ने नाबालिक साली से शादी कर ली थी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को थाने लेकर आई थी।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना गुरुवार देर रात की है जहां दोनो ने हाजत में ही आत्महत्या कर लिया। सूचना मिलते ही क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान भीड़ इतना आक्रोशित हो गई कि थाना को आग के हवाले कर दिया साथ ही पुलिस कर्मियों पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों के पथराव से एसडीपीओ रामपुकर सिंह सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए है। इस घटना के बाद पूरा इलाके में तनाव फैल गया है। पुलिस मामले को शांत करवाने में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत इलाके की एक नाबालिग लड़की ने अपने जीजा से शादी कर ली। जीजा और साली को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लेकर आई थी। प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतिका की बड़ी बहन मुस्कान देवी से डेढ़ वर्ष पहले हुआ था। वह पत्नी को नजरअंदाज कर साली से शादी करके साथ में रह रहा था।

मौके पर पहुंचे डीआईजी विकास कुमार ने कहा कि आत्मरक्षा हेतु चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है। उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है और कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया है। डीआईजी ने कहा की मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है और जांच के बाद जरुरी कारवाई की जायेगी। वहीं पुलिस की गोली से तीन लोगो के घायल होने की खबर है हालाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।