मुंबई इंडियंस से आज अपना आखिरी मैच खेल सकते है रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस वर्सेस लखनऊ सुपर जाएंट्स आईपीएल 2024 का 67वां मैच आज यानी शुक्रवार, 17 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। एमआई वर्सेस एलएसजी मैच से पहले क्रिकेट के गलियारों में खबरें हैं कि रोहित शर्मा का मुंबई इंडिंस की जर्सी में यह आखिरी मैच हो सकता है।

दरअसल, मुंबई इंडियंस का यह आईपीएल 2024 लीग स्टेज का आखिरी मैच है। टीम प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है, तो यह टूर्नामेंट में भी उनका आखिरी मैच ही है। हिटमैन का एमआई के लिए यह आखिरी सीजन होने के कयास तो उस समय से लगाए जा रहे हैं जब टीम मैनेजमेंट ने उनसे कप्तानी छीन हार्दिक पांड्या को नया कप्तान नियुक्त किया था।

हार्दिक पांड्या के कप्तान बनाने के बाद एमाई के कैंप से कई खबरें सामने आईं थीं कि टीम की माहौल अच्छा नहीं है…टीम दो गुटों में बंट गई है…। इसके अलावा एमआई जिस-जिस मैदान पर खेलने जा रही थी, वहां-वहां रोहित शर्मा को जमकर सपोर्ट मिल रहा था, वहीं हार्दिक पांड्या के खिलाफ हूटिंग हो रही थी।

इस दौरान कई रिपोर्ट्स सामने आईं कि रोहित शर्मा अगले सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स के स्क्वॉड में शामिल हो सकते हैं। इन खबरों को तूल उस समय मिला जब केकेआर के खिलाफ एमआई के मुकाबले से पहले रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह मुंबई इंडियंस के टीम के माहौल के बारे में बात करते नजर आ रहे थे, वहीं उस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि यह मेरा तो लास्ट है।

रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान पहले भी बताया था कि अगर वह मुंबई इंडियंस के अलावा खुद को किसी और टीम से खेलता हुए देखेंगे तो वह कोलकाता नाइट राइडर्स ही होगी।