बच्चे की गर्दन पर चाकू रख मां के साथ किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जहां आरोपी ने मॉडलिंग करने वाली महिला को मॉडल से मिलने के बहाने दुष्कर्म किया है। आरोपी ने महिला के दूध मुंहे बच्चे की गर्दन पर चाकू रख महिला को ब्लैकमेल किया, और फिर महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने महिला के साथ वीडियो और फोटो भी बना लिए थे।

पीड़िता मॉडलिंग करती है। यही कारण था कि, पति के दोस्त ने पीड़िता को अच्छे मॉडल से मिलवाने का बहाना कर घर बुला लिया। वहीं इसके बाद पीड़िता के बच्चे के गर्दन पर चाकू रख पीड़िता के साथ गलत काम किया और फोटो और वीडियो बना लिए। वहीं इसके बाद फोटो और वीडियो दिखाकर आरोपी लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा, और गलत काम को अंजाम देता रहा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, वह मॉडलिंग करती है, जहां के पति के दोस्त ने उसे किसी अच्छे मॉडल से मिलाने की बात कहकर अपने घर बुलाया था, जिसके बाद मॉडल ने पूछा कि जिससे मिलना है, वह कहां है तो आरोपी ने पीड़िता के बच्चे की गर्दन पर चाकू रख दिया। वहीं इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ गलत काम किया। इतना ही नहीं आरोपी ने वीडियो और फोटो भी ले लिए, जिसको दिखाकर वह लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। वहीं आरोपी के लगातार ब्लैकमेल करने के बाद पीड़िता ने पूरा घटनाक्रम अपने पति को बताया, इसके बाद पति के साथ पीड़िता ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जहां पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, पुलिस अब आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पीड़िता के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।