आलोचना झेल रहे ममूटी के बचाव में उतरे केरल के नेता

चर्चित अभिनेता ममूटी की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। अभिनेता की दो साल पहले रिलीज हुई फिल्म को लेकर उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। इसे लेकर केरल के कई राजनेता अभिनेता के बचाव में आए हैं। उन्होंने अभिनेता को राज्य का गौरव बताते हुए उनका बचाव किया है। लोकप्रिय अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे पोस्ट को खारिज करते हुए राज्य के मंत्री वी शिवनकुट्टी, के राजन और एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल सहित कई लोगों ने ममूटी का साथ दिया है।

सोशल मीडिया पोस्ट से उपजा विवाद
ममूटी के खिलाफ विवाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा हुई उस पोस्ट के बाद उपजा, जिसमें दावा किया गया कि 2022 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पुझु’ ब्राह्मण विरोधी थी। इसके बाद मलयालम सुपरस्टार ममूटी की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है। कुछ यूजर्स उनके जन्म के नाम मुहम्मद कुट्टी का इस्तेमाल कर रहे हैं। फिल्म को लेकर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता की आलोचना पर कई नेता उनके समर्थन में आए हैं।

इस दावे के बाद बढ़ा मामला!
पुझु फिल्म का निर्देशन रथीना पीटी ने किया था। यह साइकोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है। निर्देशक के पति ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान दावा किया कि फिल्म एक विशेष समुदाय के खिलाफ थी और फिल्म करने को लेकर ममूटी की आलोचना की थी। इसके बाद विवाद ने जोर पकड़ा।

अभिनेता ने नहीं दी है प्रतिक्रिया
अब अभिनेता का समर्थन करते हुए वरिष्ठ सीपीआई (एम) नेता और सामान्य शिक्षा मंत्री वी शिवनकुट्टी ने एक फेसबुक पोस्ट में अभिनेता के साथ एक तस्वीर साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘ममूटी मलयालम के गौरव हैं’। सीपीआई नेता और राजस्व मंत्री के राजन ने भी ममूटी को केरल और मलयाली का गौरव बताया है। एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने भी ममूटी का समर्थन किया है। ममूटी को तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। इसके अलावा भी उन्हें कई पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है। फिलहाल उन्होंने इस पूरे विवाद पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।