CNG भरवाने को लेकर बहस के बाद ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि ग्रेटर नोएडा में एक सीएनजी पंप पर इस बात पर बहस के बाद तीन लोगों ने 26 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी कि उनके वाहन में पहले ईंधन कौन भरवाएगा।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (मध्य नोएडा) हिरदेश कठेरिया ने कहा कि घटना सोमवार रात को हुई और तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।अधिकारियों के मुताबिक, गाजियाबाद निवासी अमन कसाना रात करीब साढ़े दस बजे अपनी कार में गैस भरवाने के लिए इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव स्थित सीएनजी पंप पर आए थे। उनके साथ उनका चचेरा भाई 22 वर्षीय अभिषेक भी था।

“अमन ईंधन लेने के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ कार में सीएनजी पंप पर आया था। उसी समय, ईंधन लेने को लेकर उसके और एक अन्य व्यक्ति, जिसकी पहचान अजय उर्फ अज्जू के रूप में हुई, के बीच बहस हो गई। अजय ने अपने दो सहयोगियों को बुलाया, अंकुश और ऋषभ मौके पर पहुंचे, उन्होंने अमन की पिटाई की,” कठेरिया ने कहा।

उन्होंने कहा, “लड़ाई सीएनजी पंप के बाहर हुई। लड़ाई के दौरान अमन के सिर पर छड़ी से वार किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उसकी मौत हो गई।”

कसाना के परिवार की शिकायत के आधार पर, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और तीन आरोपियों को नामित किया गया। अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि तीन आरोपियों में से अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अंकुश को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी की कार जब्त कर ली गई है और अपराध में इस्तेमाल किया गया खून के धब्बे वाला डंडा भी बरामद कर लिया गया है।पुलिस ने कहा कि मामले में शव के पोस्टमार्टम सहित आगे की कानूनी कार्यवाही जारी है।

पिछले हफ्ते, नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के विधायक अमानतुल्ला खान, उनके बेटे और कुछ अन्य लोगों पर शहर के एक पेट्रोल पंप पर कथित तौर पर अपनी कार में ईंधन भरने के लिए कतार में कूदने के बाद हुई बहस के बाद हमला करने और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें:-

पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में अशांति: प्रदर्शनकारियों के साथ सुरक्षा बलों की झड़प में 3 की मौत, 6 घायल