प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप विवाद: एचडी रेवन्ना पर पीड़ित महिला के लापता होने के बाद अपहरण का किया गया मामला दर्ज 

जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप मामले से जुड़े घटनाक्रम में एक नए मोड़ में, उनके पिता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना पर पुलिस ने कथित अपहरण का मामला दर्ज किया है। रिपोर्टों में कहा गया है कि वर्तमान जद (एस) विधायक पर तब मामला दर्ज किया गया था जब एक 20 वर्षीय व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि एचडी रेवन्ना के सहयोगी ने उसकी मां का अपहरण कर लिया था, जो प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स टेप में दिखाए गए पीड़ितों में से एक थी।

कर्नाटक पुलिस ने मैसूर जिले के कृष्णराजनगर तालुक के निवासी एचडी रेवन्ना और उनके कथित सहयोगी सतीश बबन्ना के खिलाफ मामला दर्ज किया। दोनों पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) से पता चला कि घटना 29 अप्रैल को हुई थी। महिला ने छह साल तक रेवन्ना के होलेनारासीपुरा स्थित आवास और फार्महाउस में काम किया था, लेकिन तीन साल पहले उसने नौकरी छोड़ दी। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, तब से वह दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर रही है।

लड़के ने एफआईआर में आरोप लगाया कि बबन्ना 29 अप्रैल को उनके घर आया और दावा किया कि अगर महिला को पुलिस ने पकड़ लिया तो उसे केस का सामना करना पड़ेगा और यह कहकर उसे अपने साथ ले गया कि रेवन्ना ने उसे बुलाया था। लड़के ने यह भी कहा कि बबन्ना ने दावा किया कि महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी और उसे जमानत लेनी पड़ी।

इस बीच बीजेपी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है और दोनों एक-दूसरे पर प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप लगा रहे हैं. जहां कांग्रेस ने भाजपा पर रेवन्ना को देश से भागने में मदद करने का आरोप लगाया, वहीं भगवा पार्टी ने जद (एस) सांसद के खिलाफ महीनों तक कर्नाटक सरकार की निष्क्रियता पर सवाल उठाया। यह बताया गया कि डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के पास कई महीनों तक सेक्स टेप थे, लेकिन उन्होंने कार्रवाई नहीं की। कर्नाटक भाजपा के एक नेता ने भी सेक्स टेप की मौजूदगी का हवाला देते हुए अपनी पार्टी से प्रज्वल के लिए प्रचार नहीं करने का आग्रह किया है।

यह भी पढ़ें:-

फोर्स गोरखा 5-डोर 18 लाख रुपये में लॉन्च; डिज़ाइन, सुविधाएँ और अन्य विवरण जाने