सलमान खान के प्रमोट किया भांजे अयान का यह गाना

सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री ने एक म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ से डेब्यू किया है। इस गाने में सलमान खान भी नजर आ रहे हैं। वैसे इंडस्ट्री में सलमान खान के गाने हों या फिल्में वो हिट होती ही हैं। सलमान खान के फैंस अक्सर इंतजार में रहते हैं कि कब उनके भाईजान स्क्रीन पर नजर आएगें। अब सलमान खान के भांजे अयान अग्निहोत्री के म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ को लोग पसंद कर रहे हैं। स्टार्स से लेकर फैंस तक इस वीडियो को प्रमोट करने में लगे हैं। इसी कड़ी में कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर ‘पार्टी फीवर’ की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। कैटरीना ने पोस्ट शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय की नई फोटो वायरल, न्यूयॉर्क में अभिषेक बच्चन के बगैर अकेली आईं नजर
कैटरीना कैफ ने सलमान को भांजे की तारीफ की
सलमान खान के भांजे का डेब्यू म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ रिलीज हो गया है। इस वीडियो में सलमान खान भी नजर आए हैं। ‘पार्टी फीवर’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर लोग भर-भर के प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच कैटरीना कैफ ने भी अयान अग्निहोत्री के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए तारीफ की है। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने का वीडियो शेयर किया और पूरी टीम को इस गाने की बधाई दी और लिखा, “बधाई हो अयान, ये शानदार है।”

सलमान खान ने भी ‘पार्टी फीवर’ को किया प्रमोट
सलमान खान को अक्सर उनके फैमली के लोगों को आगे बढ़ने के लिए सपोर्ट करते हुए देखा गया है। सलमान खान किसी भी उभरते हुए स्टार के काम को प्रमोट करने में पीछे नहीं हटते हैं। सलमान खान ने अपनी भतीजा अलीजेह अग्निहोत्री की फिल्म ‘फर्रे’ को भी प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सलमान ने बिग बॉस 17 के सेट पर भी अलीजेह को उनकी फिल्म प्रमोट करने के लिए बुलाया था। इसी बीच सलमान खान ने अयान के म्यूजिक वीडियो को प्रमोट करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। म्यूजिक वीडियो ‘पार्टी फीवर’ के लिए पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, “पार्टी फीवर आउट नाउ! एवरीवेयर, म्यूजिक वीडियो देखना मत भूलना।”