अब इंडिगो की फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, क्या है सच जानिए पूरा मामला

दिल्ली से वाराणसी की फ्लाइट में, इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की सूचना प्राप्त हुई। आइसोलेशन बे में विमान को जांच के लिए ले जाया गया। विमानन सुरक्षा और बम निरोधक टीम फिलहाल मौके पर मौजूद है। जांच के बाद बम की खबर की पुष्टि हुई की यह अफवाह थी। बम की सूचना की वजह से यात्रियों में हड़कंप मच गया।

दिल्ली से वाराणसी जा रही फ्लाइट जिसका समय आज सुबह पांच बजकर 35 बजे था उसमें बम होने की सूचना मिली थी। क्यूआरटी मौके पर पहुंची गई थी आपको बता दें की सूचना के बाद सभी यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया। सभी यात्री  सुरक्षित हैं। फ्लाइट का निरीक्षण भी तुरंत कराया गया।समाचार एजेंसी ANI ने Report किया है कि उड़ान भरने से पहले ही इंडिगो के विमान के शौचालय में एक नोट मिला था जिस पर “बम” शब्द लिखा हुआ था।लेकिन यह अफवाह थी।

 

इस बीच इंडिगो की ओर से भी एक और बयान सामने आया है जिससे पता चल है की , “दिल्ली से वाराणसी तक चलने वाली इंडिगो की उड़ान 6E2211 को दिल्ली हवाई अड्डे पर ही एक बम की धमकी मिली थी। सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन किया गया और हवाईअड्डा सुरक्षा एजेंसियों के दिशानिर्देशों के अनुसार विमान की जांच अभी जारी है।” जांच पूरी हो जाने के बाद ही विमान को वापस टर्मिनल एरिया में तैनात किया जाएगा।बम की सूचना केबाद इमरजेंसी गेट से यात्रियों को फ्लाइट से बाहर निकाला गया। अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और जांच की।

यह भी पढ़े:पंजाब में गर्मी को लेकर टूटे सारे रिकॉर्ड, अधिकतम तापमान 48.4 डिग्री तक दर्ज किया गया साथ ही अन्य राज्यों में लू को लेकर रेड अलर्ट जारी